पृष्ठ

नया धमाका

2/05/2011

योग गुरु बाबा रामदेव ने किया भारत में भी मिस्र की तरह क्रांति का आह्वान !!

योग गुरु बाबा रामदेव ने भारत में भी मिस्र की तरह क्रांति का आह्वान किया है। उन्‍होंने काला धन रखने के मामले में कुछ भारतीय लोगों और ट्रस्टों के नाम के खुलासे को सरकार की पूर्व नियोजित साजिश बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार इस मामले में देश के लोगों और उच्चतम न्यायालय दोनों को गुमराह कर रही हैं।

शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बाबा रामदेव ने कहा कि अगर मिस्र में अहिंसक क्रांति हो सकती है तो भारत में क्यों नहीं हो सकती ? उन्होंने कहा, ' हम अहिंसक क्रांति करेंगे और सरकार के खिलाफ जनता को खड़ा करेंगे। ' उन्होंने देश का काला धन हर हाल में वापस लाए जाने पर जोर देते हुए कहा कि सभी मंत्रियों का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विदेश में जमा काला धन वापस लाना केंद्र की जिम्मेदारी है और केंद्र की सरकार उन लोगों को संरक्षण दे रही है जिनका पैसा विदेशी बैंको में जमा है।

रामदेव ने भ्रष्टाचार, बलात्कार, कालाधन, जमाखोरी और मिलावट के खिलाफ कठोर कानून बनाए जाने की मांग की। उनका कहना था कि अगर इन अपराधों के लिए हमारे पड़ोसी देश चीन में फांसी की सजा हो सकती है तो भारत में कड़े कानून क्यों नहीं बनाये जा सकते? रामदेव ने कहा कि अगर जनता का पैसा इसी तरह विदेश में जमा किया जाता रहा तो कल को लोग टैक्स देने से इनकार कर दें तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा? उन्‍होंने सरकार से मीडिया के जरिए सात सवाल पूछते हुए कहा कि सरकार काले धन का स्रोत बताए और यह भी बताए कि विदेश में कितना काला धन जमा है। उन्‍होंने कहा कि देश की आंतरिक अर्थव्यवस्था में लगभग 100 लाख करोड़ रुपये का कालाधन चल रहा है।

हसन अली पर बाकी 50 हजार करोड़ रुपए की कर राशि का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार उसे अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं कर पायी है ? इसका यही मतलब है कि सरकार के कुछ बेईमान, गद्दार और भ्रष्ट लोगों का पैसा हसन अली के पास है। ए राजा की देर से हुई गिरफ्तारी को लेकर रामदेव ने कहा कि उसे देर से इसलिए गिरफ्तार किया गया ताकि उसे अपने सभी सबूतों को मिटाने का मौका मिल सके।

1 टिप्पणी:

  1. soni ji aapka blog bahut achha laga. aapse bina poochhe aapke kuchh leka aapke naam se hi apnee patrika me chhapva raha hoon.iske liye chhama chahta hoon.apna pata bhej de.patrika ki copy bhej doonga.
    meri mail id naveenatrey@gmail.com hai.
    blog add satyarthved.blogspot.com hai.

    उत्तर देंहटाएं

आपके सुझाव, राय और मार्गदर्शन टिप्पणी के रूप में देवें

लिखिए अपनी भाषा में